उत्तराखंड

विधायक दल की बैठक में उत्तराखंड को मिलेगा आज नया मुख्यमंत्री,

मुख्यमंत्री का ताज किसके सिर सजेगा।

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर मंथन जारी है। मुख्यमंत्री का ताज किसके सिर सजेगा, इसका फैसला आज बीजेपी के विधायक मंडल दल की बैठक में साफ हो जाएगा। जिसके बाद 23 मार्च को नए सीएम का शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है।

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी को प्रचंड जीत मिलने के बाद नए सीएम चेहरे को लेकर मामला अभी भी पेचीदा बना हुआ है। सीएम के लिए कई नेताओं के नामों पर मंथन चल रहा है. मुख्यमंत्री का ताज किसके सिर सजेगा, इसका फैसला आज बीजेपी के विधायक मंडल दल की बैठक में साफ हो जाएगा। जिसके बाद 23 मार्च को नए सीएम शपथ ले सकते हैं।

रविवार को दिल्ली में सीएम को लेकर मंथन चलता रहा।केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के घर हुई बैठक में उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर चर्चा भी हुई। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, उत्तराखंड में सरकार गठन के लिए बनाए गए पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह और संगठन महासचिव बीएल संतोष मौजूद रहे. वहीं मुख्यमंत्री का ताज किसके सिर सजेगा, इसका फैसला आज बीजेपी के विधायक मंडल दल की बैठक में साफ हो जाएगा. जिसके बाद 23 मार्च को नए सीएम शपथ ले सकते हैं।

Related Articles