क्राइमनैनीताल

होटल के कमरे में शव मिलने से सनसनी

नैनीताल। हल्द्वानी क्षेत्रांर्तगत एक होटल के कमरे में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।   मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मेें लेकर जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज के पास एक होटल में गाजियाबाद निवासी एक व्यक्ति का शव मिला है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान विकास मिश्रा (47) पुत्र हरीश शरण मिश्रा निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है। जो चार दिसंबर को घर से किसी काम के लिए हल्द्वानी आया था।
मृतक ने रोडवेज के पास एक होटल में कमरा लिया था। बताया जा रहा है कि मृतक की बहन द्वारा लगातार उससे संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा था लेकिन उसने फोन नही उठाया ,इसके बाद उसने होटल मालिक को फोन किया। होटल का कमरा अंदर से बंद था। जिस पर कर्मचारियों ने दूसरी चाबी से कमरा खोला तो विकास बेड पर बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। जिसकी सूचना होटल कर्मचारियों ने पुलिस को दी, पुलिस विकास को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने मृतक विकास के परिजनों को इसकी सूचना दी है फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। बहरहाल पुलिस होटल में लगे सीसीटीवी कैमरो को खंगाल रही है।

Related Articles