देहरादून

ढाबों में लगी भीषण आग,शराब का ठेका भी जलकर राख लाखों रूपए का नुकसान होने का अनुमान

देहरादून। देर रात डोईवाला क्षेत्र स्थित भानियावाला तिराहे के पास स्थित दो ढाबों में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि उसने समीप के एक शराब के ठेके को भी चपेट में ले लिया। इस अग्निकांड में दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस अग्निकांड में लाखों रूपए का नुकसान होने का अनुमान है।
मिली जानकारी के अनुसार देर रात करीब साढ़े 11 बजे भानियावाला फ्लाइओवर के पास टीन शेड में बने विजय नेगी निवासी भानियावाला व अनिल जयसवाल निवासी डोईवाला के ढाबों में अचानक आग लग गई। विजय नेगी की दुकान के अंदर सो रहे नौकर उत्तम सिंह ने आग लगने की सूचना मालिक को दी। जिसके बाद विजय नेगी ने पुलिस को सूयना दी। आग इतनी भीषण थी कि पास में बना शराब का ठेका भी उसकी चपेट में आ गया।
देर रात करीब एक बजे  आग पर काबू किया गया। लेकिन ठेके पर शराब की बोतलों में रुक-रुक कर ब्लास्टिंग होती रही। अनिल जयसवाल व विजय नेगी की दुकान पर रखा फर्नीचर आदि सामान जल कर राख हो गया। ठेका संचालक विनय रावत ने कहा कि दुकान में आग लगने से लाखों का माल नष्ट हो गया है। शॉर्ट सर्किट से आग लगने की संभावनाएं जताई गई हैं।

Related Articles