देहरादून

बीच बाजार में युवक पर टूट पड़े मंत्री और उनका स्टाफ

ऋषिकेश। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की एक कार्यक्रम से लौटते वक्‍त रास्‍ते में युवक से कहासुनी हो गई। इस पर मंत्री सुरक्षा कर्मी ने युवक की पिटाई कर दी। विवाद बढ़ता देख मंत्री और उनके अन्‍य स्‍टाफ ने भी युवक को पीट डाला। बाद में युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। कैबिनेट मंत्री अग्रवाल ने आरोप लगाया कि युवक उनकी गाड़ी के समीप आकर  भद्दे इशारे कर रहा था। विरोध करने पर युवक ने उन पर हमला कर दिया।  युवक ने उनका कुर्ता फाड़ दिया। उन्हांेने कहा कि, यह  मंत्री पर नहीं बल्कि सिस्टम पर हमला है।
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे श्री भरत मंदिर में आयोजित कार्यक्रम से लौट रहे कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का हरिद्वार रोड कोयल ग्रांट के समीप एक युवक के साथ विवाद हो गया। इस दौरान ट्रैफिक जाम होने के कारण मंत्री की गाड़ी वहीं रुक गई।
इस दौरान युवक शिवाजी नगर ऋषिकेश निवासी सुरेंद्र सिंह नेगी और उसके एक साथी से मंत्री अग्रवाल की कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद मंत्री के सुरक्षाकर्मी ने युवक के साथ मारपीट की। जिसके बाद मंत्री और उसके अन्य स्टाफ के लोग ने युवक की सड़क पर ही धुनाई कर दी। बाद में युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। कैबिनेट मंत्री इसके बाद परमार्थ निकेतन में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे। मीडिया से बातचीत में मंत्री अग्रवाल ने आरोप लगाया कि सुरेंद्र सिंह नेगी उनकी गाड़ी के समीप आकर भद्दे इशारे कर रहा था। जिसका उन्होंने प्रतिवाद किया, जिस पर युवक ने उन पर हमला कर दिया।
उनका कुर्ता फाड़ दिया, कुर्ते की जेब में जो भी सामान पैसे आदि थे वह गायब है। उन्होंने कहा कि मामले में युवक के खिलाफ जो भी कानूनी कार्रवाई होगी की जाएगी। मंत्री ने कहा कि यह एक मंत्री पर नहीं बल्कि सिस्टम पर हमला है। युवक से पुलिस कोतवाली में पूछताछ कर रही है। उधर युवक के समर्थन में उनके सहयोगी कोतवाली में जुट रहे हैं।

Related Articles