ऊधमसिंह नगरक्राइम

2.78 किलोग्राम चरस के साथ गदरपुर के शटरिंग और हार्डवेयर के व्यापारी को किया गिरफ्तार

रुद्रपुर। केलाखेड़ा थाना पुलिस ने 2.78 किलोग्राम चरस के साथ गदरपुर के शटरिंग और हार्डवेयर के व्यापारी को गिरफ्तार किया है। बाद में उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तार तस्कर पर्वतीय क्षेत्रों से चरस लाकर डिमांड आने पर बेचता था। फिलहाल पुलिस उससे जुड़े हुए अन्य तस्करों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।
एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि शनिवार को केलाखेड़ा थाना पुलिस को चरस तस्करी की सूचना मिली थी। जिसके बाद सीओ बाजपुर भूपेंद्र सिंह भंडारी और थानाध्यक्ष केलाखेड़ा ललित मोहन रावल की अगुवाई में पुलिस टीम ने करबला मोड़ केलाखेड़ा में वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी थी। इस दौरान करबला मोड़ केलाखेड़ा के पास बाइक सवार एक व्यक्ति पुलिस को देख भागने का प्रयास करने लगा।
शक होने पर पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर दबोच लिया। तलाशी में पुलिस को उसके पास से 2.78 किलोग्राम चरस, एक मोबाइल, 200 रुपये बरामद हुई। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए तस्कर ने अपना नाम वार्ड नंबर 9 पंजाबी कालोनी गदरपुर निवासी अमित नारंग पुत्र केवल कृष्ण बताया। पूछताछ में उसने बताया कि बरामद चरस वह पर्वतीय क्षेत्रों से लाता है। जिसे अपने साथियों के साथ मिलकर डिमांड आने पर बेचता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *