मनोरंजन

रामायण में सीता का किरदार निभाकर ख्याति पाने वाली मशहूर अभिनेत्री दीपिका चिखलिया पहुंची दून फ़िल्म फेस्टिवल में

देहरादून। फिल्म फेस्टिवल शनिवार को फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन टॉक शो का आयोजन किया गया। जिसमें रामायण में सीता का किरदार निभाकर ख्याति पाने वाले मशहूर अभिनेत्री दीपिका चिखलिया पहुंची। उनके पहुंचते तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा हॉल गूंज उठा। जोर शोर से उनका स्वागत किया गया।
इस दौरान अभिनेत्री ने यहां छात्रों के साथ अपने अनुभव को साझा किया। उन्होंने कहा की जीवन में अपने गुरु पर अवश्य भरोसा करना चाहिए। साथ ही बताया कि कैसे रामानन्द सागर कृत रामायण में उनको सीता के किरदार के लिए चुना गया।दीपिका ने बताया कि वे बचपन से ही एक्टर बनना चाहती थी, लेकिन उनके पिता उन्हे खुद की तरह सीए बनाना चाहते थे।उन्होंने सिर्फ एक फिल्म के लिए बॉलीवुड में काम किया था। लेकिन उनकी फिल्म से नाम नहीं हो पाया और उनके पिता ने उनको खुद भविष्य चुनने का मौका दिया और  बाद में सीता के किरदार के लिए उनको चुना गया।
कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राज्य में प्रत्येक स्थान फिल्मों की शूटिंग के लिए ही है। चारों तरफ नदियां, पहाड़, तीर्थ स्थल आदि हैं। यहां की सुंदरता अपने आप में अतुलनीय है। कहा कि उत्तराखंड देश का पहला पहाड़ी राज्य है, जहां सबसे अधिक पर्यटकों के लिए सुविधाएं हैं।