रूद्रप्रयाग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर रुद्रप्रयाग भाजपा ने किए कही कार्यक्रम आयोजित

भाजयुमो रुद्रप्रयाग ने किया रक्तदान। 200 से ज्यादा युवाओं ने किया रक्तदान के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन।

रुद्रप्रयाग ।  जिला मुख्यालय में भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं सहित स्थानीय जनता द्वारा हर्षोल्लास के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत बड़ी धूमधाम से मनाया गया। मिष्टान वितरण, पाठ-पूजा का आयोजन सहित कही अन्य कार्यक्रम किये गए। भाजपा जिला अध्यक्ष दिनेश उनियाल ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पर जिला संगठन की और से शुभकामनाएं देते हुए भगवान श्री केदारनाथ जी से उनकी लंबी उम्र की कामना की । तत्पश्चात उन्होंने कहा कि भाजपा जिला संगठन के द्वारा पूरे जिले के सभी मंडल मुख्यालयों एवं मंडलों के सभी बूथों पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। तथा सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत विभिन्न कार्यक्रम पार्टी संगठन की ओर से किए जा रहे हैं ।वही कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप विधायक भरत सिंह चौधरी ने प्रतिभाग करते हुए श्री नरेंद्र मोदी जी के जीवन व उनके प्रभावशाली व्यक्तित्व एवं उनके द्वारा देश के लिए किये जा रहे ऐतिहासिक कार्यो की जानकारी से अवगत कराया। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ने व 8 सालों में देश निरन्तर उन्नति के पथ पर अग्रसर रहा है। आज पूरी दुनिया में नरेंद्र मोदी एक ग्लोबल लीडर के रूप में उभरे है। उनके नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की दिशा में अग्रसर है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड में केदारनाथ धाम में पुर्ननिर्माण कार्य, ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेलवे लाइन का निर्माण ,आल वेदर रोड का निर्माण सहित बद्रीनाथ धाम मास्टर प्लान के तहत विकास कार्य संचालित किए जा रहे है। उन्होंने सम्पूर्ण जनपद वासियों की और से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए उनकी लम्बी उम्र की कामना की गई।
वही भाजयुमो युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विकास डिमरी के नेतृत्व में युवाओं द्वारा ब्लड डोनेशन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें 200 से ज्यादा युवाओं द्वारा ब्लड डोनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन किया गया।
कार्यक्रम के संयोजक भूपेंद्र भंडारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन उनके व्यक्तित्व पर आधरित प्रदर्शनी लगाई गई एवं मोदी@20 बुक्स का स्टाल लगाकर उनका वितरण किया गया। जिला महामंत्री अनूप सेमवाल सहित वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने मंडल मुख्यालयों एवं मंडलों के बूथों पर कार्यक्रम में प्रतिभाग किया ।इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष विजय कप्रवान, वाचस्पति सेमवाल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अमरदेई शाह, भाजपा के वरिष्ठ महावीर पंवार, भारत भूषण भट्ट अजय सेमवाल, कुलदीप नेगी आजाद, कार्यक्रम के सह संयोजक पंकज कपरवान , दीपराज बंगारी ,गौरव चौधरी, अमित प्रदाली ,पार्वती देवी ,मंजू रावत, मण्डल अध्यक्ष सुरेंद्र रावत, सुरेंद्र जोशी, मेहरवान रावत, सुभाष पुरोहित सहित पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम जनपद के अंतर्गत सभी मंडल मुख्यालयों एवं मंडलों के बूथों पर किया गया ।
प्रेषक -भाजपा जिला मीडिया प्रभारी सतेन्द्र बर्त्वाल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.