रूद्रप्रयागशिक्षा

भारी बारिश के मद्देनजर जिलाधिकारी ने विद्यालयों में किया 2 दिन का अवकाश घोषित

कक्षा 1 से 12 तक के सभी विद्यालयों व आंगनवाड़ी केंद्र रहेंगे बंद

रुद्रप्रयाग। मौसम विभाग ने उत्तराखंड में बारिश को लेकर अगले कुछ दिनों तक अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार 15 से 17 सितंबर को राज्य में भारी बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग द्वारा जारी चेतावनी के दृष्टिगत जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने जनपद के सभी शासकीय, अशासकीय व निजी स्कूल एवं आंगनबाड़ी केंद्र अगले दो दिन 15 व 16 सितंबर को बंद रखने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा समस्त कार्मिक अपने-अपने संस्थानों में उपस्थित रहकर शासकीय कार्यों का निर्वहन करेंगे।
जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने आदेश जारी करते हुए आपदा प्रबंधन से संबंधित विभागों को भी सतर्क रहने को कहा है। बताया कि आपदा प्रबंधन विभाग को 24 घंटे सतर्क रहने और मोबाइल फोन चालू रखने के भी निर्देश दिए गए हैं।मौसम विभाग ने उत्तराखंड में बारिश को लेकर अगले कुछ दिनों तक अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार 15 से 17 सितंबर को राज्य में भारी बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग द्वारा जारी चेतावनी के दृष्टिगत जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने जनपद के सभी शासकीय, अशासकीय व निजी स्कूल एवं आंगनबाड़ी केंद्र अगले दो दिन 15 व 16 सितंबर को बंद रखने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा समस्त कार्मिक अपने-अपने संस्थानों में उपस्थित रहकर शासकीय कार्यों का निर्वहन करेंगे।
जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने आदेश जारी करते हुए आपदा प्रबंधन से संबंधित विभागों को भी सतर्क रहने को कहा है। बताया कि आपदा प्रबंधन विभाग को 24 घंटे सतर्क रहने और मोबाइल फोन चालू रखने के भी निर्देश दिए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.