ऊधमसिंह नगर

बेटे के संग मिलकर कर महिला ने की पति की हत्या

रुद्रपुर : पांच दिन पहले किच्छा कोतवाली क्षेत्र में दिलेर सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसकी हत्या होने के सबूत मिले हैं, जिसके बाद पुलिस ने उसकी पत्नी और बेटे को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

किच्छा में पांच दिन पहले हुई दिलेर सिंह की संदिग्ध मौत का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. दिलेर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी और बेटे को गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि, मृतक के भाई और परिजन शुरुआत से ही दलेर की पत्नी और बेटे पर हत्या का आरोप लगा रहे थे।वहीं, दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ में खुलासा हुआ कि मृतक नशे का आदी था और अपनी तीन बीघा जमीन अपने बड़े भाई के नाम करना चाहता था। इस बात का मृतक की पत्नी परमजीत कौर और बेटे सुरेंद्र सिंह ने विरोध किया. वो उसे कमरे में बंद कर रखते थे।

वहीं, 23 अगस्त की रात दिलेर ने घर से भागने की कोशिश की। इस दौरान पत्नी और बेटे ने उसको पकड़कर डंडों से पिटाई कर दी, जिसमे उसकी मौत हो गई। मामला छिपाने के लिए आरोपियों ने खून में सने कपड़े और अन्य सामान जला दिया और शव को नहलाने के बाद दूसरे कपड़े पहना दिए। उन्होंने दिलेर सिंह की मौत नशे की हालत में गिरने की वजह से होने की बात कहकर पुलिस और परिजनों को गुमराह करने की कोशिश की। हालांकि, मृतक के भाई और परिजन शुरुआत से ही हत्या का आरोप लगा रहे थे। अब पुलिस ने गहनता से जांच कर पूरे मामले से पर्दा उठा दिया।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.