देहरादून

हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत निकाली रैली

कार्यक्रम के तहत वितरित किया गया तिरंगा

देहरादून। हर घर तिरंगा अभियान के तहत उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग एवं सीएमआई अस्पताल के संयुक्त तत्वावधान में तिरंगा रैली निकाली गई। यही नहीं कार्यक्रम में उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग एवं सीएमआई अस्पताल के अधिकारी कर्मचारियों को तिरंगा वितरित किया गया।
रविवार को उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष(मंत्री स्तर) एवं सीएमआई अस्पताल के निदेशक डॉ०आर०के०जैन के नेतृत्व में सीएमआई अस्पताल से तिरंगा रैली निकाली गई। इस दौरान उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष डॉ०आर०के०जैन एवं सीएमआई अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉ०महेश कुड़ियाल ने कर्मचारियों को तिरंगा वितरित किया। कार्यक्रम में उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग एवं सीएमआई अस्पताल के अधिकारी-कर्मचारियों ने प्रतिभाग किया। उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष डॉ०आर०के०जैन ने आजादी के अमृत महोत्सव को गौरवपूर्ण बताते हुए आमजन से इस राष्ट्रीय पर्व में अपनी सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने की बात कही।


सीएमआई अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉ०महेश कुड़ियाल ने कहा कि आजादी के इस अमृत महोत्सव को लेकर आमजन में दिख रहा उत्साह एक सकारात्मक संदेश है। इस अवसर पर सीएमआई अस्पताल के प्रबन्धक बीसी डिमरी, उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग के सचिव जेएस रावत, निजी सचिव नवीन परमार, वैयक्तिक सहायक शमा परवीन, लेखाकार दीपा बर्तवाल, कनिष्ठ सहायक प्रकाश दानू सहित कई अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.