देहरादून

कांग्रेस ने की बीपीडीओ भर्ती घोटाले में उच्च स्तरीय जांच की मांग

देहरादून। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस एसटीएफ द्वारा किए गए बीपीडीओ भर्ती घोटाले के खुलासे से संतुष्ट नहीं है उसके नेता करन माहरा का कहना है कि बड़ी मछलियों को कब पकड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि बिना बड़े नेताओं और अधिकारियों के इतनी बड़ी धांधली नहीं हो सकती है। इसलिए इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जाए।
कांग्रेस भवन में आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि जिन 6 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है वह तो छोटे लोग हैं, वह इस जांच से संतुष्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि इस पर्चा लीक से लाभान्वित होने वाले अधिकारियों व उन परीक्षार्थियों का भी पता लगाया जाए उन्होंने इसका फायदा उठाया है। कांग्रेस इस मुद्दे को छोड़ने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि बिना बड़े अधिकारियों की मिलीभगत के यह नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि सहकारिता विभाग के घोटाले की भी जांच कराई जाए। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली भाजपा की सरकार भ्रष्टाचार के मामलों को पचा नहीं सकती है।
उन्होंने कहा कि सरकार छोटे व्यवसायियों व ठेकेदारों को खत्म करती जा रही है। उन्होंने कहा कि खनन के छोटे ठेकेदारों की रायल्टी में लगातार भारी वृद्धि की जा रही है। उन्होंने कहा कि खनन प्रिय सरकार को बड़े खनन ठेकेदारों से अधिक फायदा पहुंचता है इसलिए छोटे ठेकेदारों का काम खत्म किया जा रहा है। उन्होंने छोटे ठेकेदारों से भारी वसूली की बात करते हुए कहा कि सत्ता में बैठे लोग उनकी रोजीकृरोटी खत्म कर देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की कथनी और करनी दोनों अलगकृअलग हैं। प्रदेश में बेरोजगारी की स्थिति बढ़ती जा रही है युवाओं को काम नहीं मिल रहा है। सूबे की सड़कों की स्थिति अत्यंत ही दयनीय हो गई है, आए दिन हादसे हो रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.