देहरादून

राजधानी में गहराया जल संकट

देहरादून  देहरादून में बीते कई दिनों से लोग पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं। गर्मी के मौसम में लोग बूंद–बूंद के लिए तरस रहे हैं लेकिन प्रशासन की तरफ से केवल आश्वासन दिया जा रहा है।

बता दें कि  एक तरफ शासन चुनाव की तैयारियों में व्यस्त है कि लोगों की समस्या के लिए उनके पास समय ही नहीं है। बिजली और पानी जैसी मूलभूत समस्याओं पर भी प्रशासन  की नींद नहीं टूट रही है। कई दिनों से लोग इस भीषण गर्मी में पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं।लोगों का कहना है कि पानी की किल्लत की वजह से उनका जन – जीवन अस्त _ व्यस्त हो गया है लोगों को इस गर्मी में पानी की अव्यवस्था से काफी मुश्किलों का सामना करना  पड़ रहा है। वहीं जब इस बारे में शासन से बात की गई है तो उनकी तरफ से यही कहा जा रहा है की समस्या का निराकरण जल्द किया जाएगा लेकिन उसके लिए कोई खास इंतेजाम नजर नहीं आ रहे हैं।

गर्मी के मौसम में पानी की खपत में इज़ाफा हुआ है लेकिन प्रशासन की तरफ से पानी की सप्लाई नहीं बड़ाई गई है जिस कारण पानी की समस्या उभर गई है, लोगों का कहना है की इस मौसम में पानी कम तो आता था पर इस बार न के बराबर है जिस वजह से लोग काफी नाराज़ हैं तथा प्रशासन से इस समस्या का जल्द से जल्द निराकरण चाहते हैं।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.