रूद्रप्रयाग

जिला पर्यटन विभाग ने फाटा में लगाया पंजीकरण शिविर, सभी होटल व्यवसायियों को रजिस्ट्रेशन करने के दिए निर्देश

आगामी 20 अप्रैल को गुप्तकाशी में लगाया जाएगा पंजीकरण शिविर

जिला पर्यटन विभाग ने फाटा में लगाया पंजीकरण शिविर

फाटा। श्री केदारनाथ धाम यात्रा की तैयारियों को लेकर जिला पर्यटन विभाग के द्वारा विकासखण्ड ऊखीमठ के फाटा में होटल एशोसिएशन के सहयोग से होटल ,लॉज पंजीकरण सम्बन्धी शिविर का आयोजन किया गया।
जिला पर्यटन विभाग की ओर से मंगलवार को होटल एसोसिएशन केदारघाटी के आह्वान पर पर्यटन विभाग द्वारा फाटा में होटल व्यवसायियों एवं होमस्टे व्यवसायियों हेतु पंजीकरण से संबंधित शिविर का आयोजन किया गया।
जिला पर्यटन विभाग के द्वारा आयोजित शिविर में 50 के लगभग होटल स्वामियों द्वारा प्रतिभाग किया गया। एवं जिनमें से 15 होटल व्यवसायियों को होटल एशोसिएशन के सचिव एवं उपाध्यक्ष के हाथों से पंजीकरण प्रमाण पत्र वितरण किये गए।
पर्यटन अधिकारी सुशील नौटियाल ने अवगत कराया गया कि सभी होटल लॉज एवं होमस्टे व्यवसायी अपने व्यवसायिक प्रतिष्ठानों का पंजीकरण अवश्य करें। जो होटल व्यवसायी पंजीकरण नहीं करवाएगा उसके खिलाफ यात्रा व्यवसाय पंजीकरण नियमावली के अंतर्गत कार्यवाही की जाएगी जिसके लिए वह स्वयं जिम्मेदार होगा ।
श्रीकेदारधाम होटल एशोशियन के सचिव नितिन जमलोकी के द्वारा सभी होटल व्यवसायियों से आहवान किया गया कि अपने अपने होटलों का पंजीकरण अवश्य करवाएं।
इस अवसर पर होटल एशोसिएशन के उपाध्यक्ष प्रमोद नौटियाल, अमित कुमार, खीमानंद सेमवाल, अतुल जमलोकी, मनोज कुमार , हरेंद्र सिंह सहित बड़ी संख्या में होटल व्यवसायी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.