ऊधमसिंह नगर

ट्रेन की चपेट में आकर हुई छात्र की मौत

रुद्रपुरट्रेन की चपेट में आकर इंदिरा कालोनी निवासी बीकॉम के छात्र की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छात्र की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस हादसा-हत्या के एंगल पर भी जांच कर रही है।
इंदिरा कॉलोनी गली नंबर तीन निवासी 19 वर्षीय हर्षित शर्मा पुत्र लक्ष्मी दत्त शर्मा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र था। पढ़ाई के साथ साथ हर्षित सिडकुल की एक कंपनी में नौकरी भी करता था। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात साढे आठ बजे के करीब हर्षित कंपनी से डयूटी कर घर लौटा और दस बजे खाना खाया।इस दौरान उसके मोबाइल पर एक कॉल आई, जिसके बाद वह बाहर चला गया। देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटा तो स्वजनों ने खोजबीन शुरू की। लेकिन उसका पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह हर्षित का भाई विशाल शर्मा गुमशुदगी लेकर आदर्श कॉलोनी चौकी पहुंचा। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक का शव रेलवे ट्रेक पर पड़ा हुआ है।
इस पर आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह बिष्ट, एसआइ महेश कांडपाल समेत अन्य पुलिस कर्मी घटनास्थल की ओर दौड़ पडे़। जहां रेलवे ट्रैक पर मिले शव की पहचान स्वजनों द्वारा कर ली गई हैै। घटना   केे बाद सेे पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ  है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.