रूद्रप्रयाग

उक्रांद प्रत्याशी मोहित डिमरी पर अज्ञात बाइक सवारों ने किया हमला

देर शाम हुआ हमला, गम्भीर रूप से हुए घायल

जवाडी बाईपास पर दो बाइक में सवार 4 लोगों ने किया हमला

रुद्रप्रयाग।   जनपद रुद्रप्रयाग में उत्तराखंड क्रांति दल के प्रत्याशी मोहित डिमरी पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला किया है। शनिवार को रात्रि दस बजे करीब रुद्रप्रयाग से जवाडी बाईपास पर अपनी कार से जा रहे मोहित डिमरी और उनके दो अन्य साथी को दो बाइक में सवार हेलमेट पहने 4 लोगों ने रोका और हमला किया, जिससे मोहित डिमरी और उनके एक साथी को चोट आई है। यूकेडी प्रत्याशी अस्पताल में भर्ती है, उनका इलाज चल रहा है।

मामले की खबर सुनते ही बड़ी संख्या में समर्थक घटनास्थल और अस्पताल पहुंच गए। आक्रोशित समर्थकों और यूकेडी कार्यकर्ताओं ने पुलिस से मामले की शीघ्र जांच कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। अस्पताल में घायल स्थिति में यूकेडी प्रत्याशी मोहित डिमरी ने बताया कि वह अपने दो अन्य साथियों के साथ रुद्रप्रयाग से जवाडी बाईपास होते हुए तिलवाड़ा की ओर जा रहे थे किसी बीच जवाडी बाईपास पर बाइक सवार लोगों ने उनका नाम लेकर उन्हें रोका और पत्थरों से हमला कर दिया जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई और दो लोगों को गंभीर चोट आई। कुछ ही देर में हमलावर फरार हो गए। अंधेरा अधिक होने के कारण उनकी पहचान नहीं कर सके। किसी तरह अपने किसी मित्र को फोन का मदद मांगते हुए वह अस्पताल तक पहुंचे। इधर यूकेडी कार्यकर्ता अशोक चौधरी, चंद्रमोहन गुसाई, जितार जगवाण, आम आदमी पार्टी प्रत्याशी प्यार सिंह जगवाण, लक्ष्मण बिष्ट सहित बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल और अस्पताल में पहुंचे। उन्होंने लोकतंत्र में इस तरह की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया साथ ही आक्रोश व्यक्त किया कि रुद्रप्रयाग के जवाडी बाईपास जैसे स्थान पर इस तरह की घटना की घोर निंदा की जाती है। कहा की इस तरह की घटनाएं राजनैतिक द्वेष भावना से ही की जाती है। घटना को देखते हुए पुलिस इस मामले में त्वरित कार्यवाही करे। सीसीटी कैमरे खंगालते हुए जल्द दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

रोड शो के बाद विपक्षियों में हड़कंप
रुद्रप्रयाग। शनिवार को उक्रांद प्रत्याशी मोहित डिमरी के रोड शो के बाद कहीं ना कहीं विपक्षियों में हड़कंप मच गया। पहली बार ऐसा देखने को मिला की उक्रांद प्रत्याशी के रोड शो के बाद ऐसा सैलाब उमड़ा, जिसे विरोधी पचा नहीं पाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.