रूद्रप्रयाग

राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर पेंटिंग व निबंध प्रतियोगिता का होगा आयोजन- जिलाधिकारी

ऑनलाईन होगी प्रतियोगिता

मतदान हेतु जागरूक करना उद्देश्य

रुद्रप्रयाग। राष्ट्रीय मतदाता दिवस को लेकर जिलाधिकारी मनुज गोयल ने अवगत कराया कि मतदाता सहभागिता को प्रोत्साहित किए जाने हेतु संपूर्ण राष्ट्र में 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस को लोकतंत्र के रूप में आयोजित किया जाता है। इस वर्ष आयोग द्वारा 12वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के कार्यक्रमों के लिए थीम निर्धारित की गई हैं। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस के कार्यक्रम 12वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस की थीम पर कार्यक्रम आयोजित करते हुये जिसका व्यापक प्रचार-प्रसार के साथ कोविड समुचित व्यवहार व जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार पेटिंग प्रतियोगिता, कला प्रतियोगिता एवं निबंध प्रतियोगिता संचालित किए जाऐगें तथा कोविड दिशा-निर्देशों/प्रोटोकाॅल के अनुसार आॅन लाइन मोड पर आयोजित की जायेंगी।

शैक्षणिक संस्थान उक्त समस्त कार्यक्रमों के स्पष्ट फोटोग्राफ, अपने संस्थान का नाम एंव गतिविधि अंकित करते हुये जनपद के इएलसी एवं कैम्प ऐमबेस्टर वटसप गुु्रप तथा ईमेल आई0डी0 sveeprpg2022@gmail.com पर प्रेषित करेंगे।

इसके साथ ही जनपद स्तरीय अधिकारियों व कर्मचारियों को पूर्वाह्न 11 बजे कोविड मानकों को लेकर शपथ-पत्र ग्रहण समारोह के स्पष्ट फोटोग्राफ अपने विभाग का नाम अंकित करते हुये उक्त मेल आईडी पर प्रेषित करने के निर्देश दिये गये है। मुख्य विकास अधिकारी नरेश कुमार ने भी अवगत कराया कि 12वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर विकास भवन में भी कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.