खेल

पुलिस एवम पत्रकार बन्धुओं के मध्य खेला गया मैत्री क्रिकेट मैच

जनपद रुद्रप्रयाग के अगस्त्यमुनि में रुद्रप्रयाग पुलिस एवम रुद्रप्रयाग पत्रकार बन्धुओं के मध्य खेल मैदान अगस्त्यमुनि में नववर्ष पर रविवार के दिन एक मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ जिले के पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल के द्वारा किया गया। मैच में मीडिया बंधुओं की टीम द्वारा टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया गया। पुलिस टीम की सधी गेंदबाजी के चलते निर्धारित 15 ओवर में मीडिया बंधुओं की टीम द्वारा 5 विकेट के नुकसान पर 66 रन ही बना पाई। मीडिया बंधुओं की ओर से सर्वाधिक स्कोरर हिमांशु सेमवाल ने 7 चौके एवं 1 छक्के की मदद से 37 रन बनाए। अतिरिक्त के रूप में 24 रनों का योगदान रहा।मीडिया टीम के अन्य बल्लेबाजों द्वारा कोई योगदान न दे पाने के कारण टीम का स्कोर 66 रन तक ही जा पहुंचा।
लक्ष्य का पीछा करते हुए रुद्रप्रयाग पुलिस टीम द्वारा 8 ओवरों में भूपाल सिंह रावत और मिंटू सिंह की आकर्षक पारियों की बदौलत 6 विकेट से इस मैच को जीत लिया।
शानदार ऑलराउंडर खेल दिखाने वाले मीडिया बंधु टीम के खिलाड़ी हिमांशु सेमवाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
पुलिस अधीक्षक रुद्रप्रयाग आयुष अग्रवाल द्वारा अवगत कराया गया कि निकट भविष्य में भी इसी प्रकार से पुलिस और पत्रकार बन्धुओं के मध्य मैत्री मैचों का आयोजन किया जाता रहेगा।
उपस्थित सभी मीडिया बंधुओं द्वारा भी पुलिस विभाग द्वारा आयोजित किए गए मैच की सराहना करते हुए निकट भविष्य में भी प्रतिभाग किए जाने पर सहमति जताई गई।
मैच के इस अवसर पर पुलिस उपाधीक्षक गुप्तकाशी विजेंद्र दत्त डोभाल, पुलिस उपाधीक्षक रुद्रप्रयाग प्रबोध कुमार घिल्डियाल, पुलिस उपाधीक्षक हर्षवर्धनी सुमन सहित पुलिस अधिकारी गण , पुलिसकर्मी एवं सभी मीडिया बन्धु गण एवम स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.